Ads Top

लड़कियों की ये अजीब चीजें लड़को को करती है आकर्षित (Boys also love these weird things in girls)

आज के समय की बात करें, तो  सिर्फ सुंदर दिखना ही सबकुछ नहीं होता है। पार्टनर को अट्रैक्ट करने के लिए आप खूब मेकअप करती है। नए-नए ड्रेसेस पहनती है। जिससे कि वह आपसे और प्यार करने लगे, लेकिन हम आपको बता दें कि वह ऐसे अट्रैक्ट नहीं होते है। जिसे आप खूबसूरती, पैसा, फिगर आदि से नहीं खरीद सकते है। जी हां वो आपके ऊपर आपरी आवाज और खूशबू से भी आकर्षित होते है।
boys-love-these-things-in-girls


आपकी सुदंरता ही नहीं बल्कि ये चीजें भी करती है आकर्षित लड़को को: 


कब किस लड़के को कौन पसंद आ जाएं ये बात नहीं कहा जा सकता है। ये जरुरी नहीं है कि हम जिसे जानते है सिर्फ उसी से रिलेशन रख सकते है। प्यार किसी भी रुप में किसी से भी हो सकता है। यह जरुरी नहीं है कि आपको दूसरों की नजरों में पसंद आना यानी कि सभी को पसंद आना। जानिए ऐसी कौन सी अजीब चीजें है, जो कि लड़को को आकर्षित करती है।


01). बात करने का तरीका:

हर लड़की अपने तरीके बात करती है। कोई मुस्कराकर बात करती है तो कोई काफी कॉन्फिडेंट हो कर बात करती, कोई प्यार से आराम से बात करती है। आपको इस बात पर यकीन नहीं होगा कि लड़को को लड़कियों के बात करने के तरीके से भी वह आकर्षित होते है। अगर लड़का किसी लड़की से बात करने में सहज महसूस करता है और लड़के को उसके बात करने के लहजे से अपनापन लगता है तो वो लड़का उस लड़की के तरफ आकर्षित हुए बिना नहीं रह पाता।

02). उलझे बाल लेकिन सुलझी हुई लड़की:

आज के समय में लड़को को उलझे बाल वाली लड़कियां काफी पसंद आ रही है। लड़के इस बात से कुछ चौंक जाते है कि ये कैसे हो सकता है। लेकिन फिर भी वे लड़कियों के मेसी बालों की तरफ आकर्षित हुए बिना नहीं रह पाते। ये आकर्षण तब और अधिक बढ़ जाता है जब लड़की सुलझी हुई होती है और उसके बाल उलझे हुए होते हैं।

03). आराम से हो तैयार:

लड़को को कभी ये नहीं पसंद की लड़कियां जल्दी-जल्दी मेकअप कर लें। अगर आप मेकअप करती है, तो आराम से करें। हर लड़के की चाह होती है कि लड़की आराम से मेकअप करें और वो उन्हें सुकून से निहारते रहे। आपका गालों में पाउडर लगना, होठों पर लिप्सटिक लगाना, बालों को संवारना आदि चीजें बहुत पसंद आती हैं।




04). अपने काम से मतलब रखना:

आजकल के समय में ऐसी लड़कियां पसंद आती है, जो कि सिर्फ अपने काम से मतलब रखती है। कई लड़कियां ऑफिस जाकर बहुत सारी बातें करती है, लेकिन कुछ ऐसी होती है कि ऑफिस में सिर्फ अपना काम करता है। ऐसी लड़कियां सभी को पसंद आती है। साथ ही वह आकर्षण का कारण बनती है।

⏩ ⏩  लाइफ को रोमांटिक बनाए रखने के लिए उपाय


05). सिर पर तौलिया लपेटे हुए:

ये बात थोड़ी सी अटपटी लगती है, लेकिन पानी में भींगी हुई या नहाने के कुछ पल बाद लड़को को सिर पर टॉवल लपेटे हुई लड़की काफी पसंद या आकर्षित करती है। अगर आप नहाकर अपने बालों पर टॉवल लटेकर आती है, तो आपके पार्टनर को थोड़ा अच्छा फील होगा।

आपको हमारा ये लेख "ये अजीब चीजें लड़को को करती है आकर्षित" अच्छा लगे या कोई सुझाव हों तो हमे Comment में जरुर लिखें और हाँ आप अपने दोस्तों के साथ ये लेख जरुर Share करे।

No comments:

Powered by Blogger.