Ads Top

आपका Boyfriend/Husband Virgin है या नहीं, 05 तरीकों से जाने।

Virginity के बारे में लडके हमेशा ये सोचते रहते है, कि उनकी Female Partner Virgin हैं या नहीं है। इस बारे में उनके दिमाग में बहुत से सवाल घूमते रहते हैं। लेकिन क्या सिर्फ लड़के ही virginity के बारे में सोचते हैं...ऐसा बिलकुल नहीं हैं।

लड़कों की तरह लड़कियों के दिमाग में भी ऐसे कई सवाल घूमते हैं। लड़कियों की Virginity को जांचना तो फिर भी आसान है लेकिन कभी आपने सोचा है कि आप लड़कों की Virginity को कैसे मालूम कर सकती है..?
guy-is-virgin-or-not
इस लेख में हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में ही बताने जा रहे है, जिन तरीकों से आप भी मालूम कर सकते है कि आपका Partner Virgin है या नहीं?

हर लड़की चाहती हैं कि उसे कोई ऐसा लड़का मिले अपने जीवन साथी के रूप में जो सिर्फ उसी से ही प्यार करे इसके बाद ही वे अगला कदम बढ़ाती हैं।


अगर आप भी ये पता लगाना चाहती हैं कि आपका जीवन साथी या बॉयफ्रैंड वर्जिन है या नहीं तो इन तरीको से आप पता लगा सकती हैं।

01). अपने Partner से बात करें:


ये लड़कों की Virginity Test करने का सबसे सरल और सीधा तरीका है कि आप उनसे बात करें। Virgin लड़के शुरू में या पहली मुलाकात में लड़कियों से बात करने में शर्माते हैं। वो आपसे पहली बार में बात करने से घबरायेंगे और अच्छे से बात करने में असहज होंगे।

02). छूते ही असहजता:


आज के समय में एक साथ पढ़ने और काम करने की वजह से अधिकतर लड़के बात करने में नहीं शर्माते। तो इसका मतलब ये नहीं कि वो Virgin ना हो। साथ में हमेशा काम करने या पढ़ने के वजह से Virgin लड़के भी लड़िकयों से अच्छी तरह से बात कर लेते हैं।
ऐसी स्थिति में लड़कों को छू कर उनकी Virginity का पता कुछ हद तक लगाया सकता है। Virgin लड़के थोड़े "Touch Me Not" जैसे होते हैं जो लड़कियों के छूने से चौकन्ने या सतर्क हो जाते हैं। तो अगर आपके छूने से आपका दोस्त असहज हो जाता है तो समझ जाइए कि वो Virgin है।

03). एक Kiss करें आपके बॉयफ्रैंड की वर्जिनिटी को बयां:


वर्जिन लड़के थोड़े अजीब और शर्मीले किसर होते हैं। अगर आपका ब्वॉयफ्रैंड वर्जिन होगा तो वो आपको अच्छी तरह से किस नहीं कर पाएगा। वर्जिन लड़के पहली बार किस करते वक्‍त शर्माते हैं औऱ अपनी आंखें बंद रखते हैं। लेकिन अगर आपका ब्वॉयफ्रैंड अच्छा किसर हो तो इसका मतलब ये भी नहीं कि वो वर्जिन ना हो। लेकिन वो पहली बार किस करने में जरूर शर्माएगा और यही उसकी वर्जिनिटी का सबसे बड़ा संकेत है।

04). सेक्स के समय एक्साइटमेंट:


अक्सर जो लोग पहली बार सेक्स करते हैं वे ऑर्गैज़्म को जल्दी हिट करते हैं क्योंकि पहली बार करने की एक्साइटमेंट में वे जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं। लेकिन सच तो ये है कि जो लोग वर्जिन नहीं होते हैं वे इतने जल्दी ऑर्गैज़्म तक पहुँच नहीं पाते हैं वो कहते है ना 'practice makes a man perfect' वैसे ही क्‍लाइसमैक्‍स तक पहुंचने के लिए लड़कों को काफी प्रेक्टिस की जरुरत होती है।


05. सभी Moves का जानकारी होना: 


जब आप पहली बार अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हुए ये देख रहे हैं कि उन्हें सारे मूव्स के बारे में अच्छी जानकारी है और वे सेक्स फैंटसी, एक्शन सब चीज को लेकर बहुत कंफिटेंड है तो बात कुछ गड़बड़ की है। वर्जिन होने के बावजूद उसको पेनिट्रेटिव पार्ट के बारे में सही जानकारी है और फोरप्ले करके पेनिट्रेटिव सेक्स करने की जल्दी होती है तो फिर सच्चाई समझने में देर करनी नहीं चाहिए।

आपको हमारा ये लेख "इन तरीकों से जाने आपका Partner वर्जिन है कि नहीं" अच्छा लगे या कोई सुझाव हों तो हमे Comment में जरुर लिखें और हाँ आप अपने दोस्तों के साथ ये लेख जरुर Share करे।

No comments:

Powered by Blogger.